BANNER ADS

Latest update

Box Office: 2.0 ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, आज भी टूटे इन 7 बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड

सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 की धूम इस समय देश और दुनिया भर के सिनेमाघरों में धूम मचाये हुए. इस फिल्म को क्रिटिक्स के आलावा दर्शकों से भी पॉजटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसका ग्राफिक्स लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अक्षय और रजनीकांत के फैन्स का फिल्म को जबरदस्त ढंग से प्यार मिल रहा है. यह चेन्नई में ओपनिंग डे पर 2.64 करोड़ रूपए की कमाई के साथ चेन्नई में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन की कमाई के हिसाब से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.



आंध्र प्रदेश में इसने 18.5 करोड़ और कर्नाटक में 8.5 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है. जबकि छुट्टी न होने के बावजूद भी यह वर्किंग डे पर हिंदी बेल्ट में 20.25 करोड़ रूपए की शानदार कमाई करने में कामयाब रही है. ट्रोलर्स और फिल्म की आलोचना करने वालों के बावजूद भी इसे लोग सिनेमाघरों में देखने जा रहे है.


एस० शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए मार्स बॉक्स बॉक्स ऑफिस के ट्वीट के मुताबिक रेस 3, बाहुबली 2, पद्मावत, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, संजू, सरकार और रंगस्थलम की दूसरे दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ते हुए करीब 97 करोड़ रूपए की जबरदस्त कमाई की है.

No comments